ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेगूसराय में एसटीएफ का नकली इंस्पेक्टर बन कर रहा था ठगी, होटल से गिरफ्तार, दारोगा की परीक्षा में हुआ था असफल
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2023 11:08:33 PM
बेगूसराय में एसटीएफ का नकली इंस्पेक्टर बन कर रहा था ठगी, होटल से गिरफ्तार, दारोगा की परीक्षा में हुआ था असफल

बेगूसराय। बेगूसराय के लोहियानगर ओपी क्षेत्र स्थित एक होटल से एसटीएफ के नकली इंस्पेक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उसने दारोगा की परीक्षा दी थी। दारोगा नहीं बन पाया तो एसटीएफ का फर्जी इंस्पेक्टर बनकर करने लगा वसूली।  


 दरभंगा जिला का रहने वाला है। उसका नाम भवेश चौधरी बताया गया है।  पुलिस का कहना है कि वह अब तक दर्जनों लोगों से ठगी कर चुका है। उसके पास से पुलिस ने बर्दी और अन्य दूसरी चीजें बरामद की है।


बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार के अनुसार एसटीएफ का प्रभारी बताकर अब तक दर्जनों लोगों को चूना लगा चुका है। इसकी शिकायत बेगूसराय पुलिस को मिली। डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम को गठन किया गया। सदर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। छापेमारी के दौरान नकली एसटीएफ इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया।



बेगूसराय के एसपी ने बताया कि कुछ वर्ष पहले इसने दारोगा की परीक्षा दी थी। पास नहीं


करने के बाद नकली दारोगा बनकर लोगों से उभी करने लगा। एसपी ने बताया कि इसके माता-पिता शिक्षक है। बेगूसराय के एक होटल


 में रहकर ठगी करता था। इसकी गिरफ्तारी होने से कई अन्य लोग ठगी के शिकार होने से बच गये।

 

गिरफ्तार किये गये नकली दारोगा का नाम भवेश चौधरी बताया गया है। वह दरभंगा जिला के अशोक


पेपर मिल के नजदीक का रहने वाला है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS