ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल एसडीएम सुश्री आरती को दी गई भावभीनी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 17/4/2023 9:31:23 PM
रक्सौल एसडीएम सुश्री आरती को दी गई भावभीनी विदाई

रक्सौल अनिल कुमार। निवर्तमान एसडीएम सुश्री आरती के स्थानांतरण के अवसर पर आज उन्हें भावभीनी विदाई दी गई। अब वे गया में वरीय उप समाहर्त्ता का पदभार संभालेंगी। उन्हें दोशाला, पुष्पगुच्छ और पशुपतिनाथ मंदिर का प्रतीक चिह्न देकर उनका अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. मनीष कुमार एवं ब्रांड एम्बेसडर प्रो. (डॉ.) स्वयंभू शलभ ने संयुक्त रूप से उन्हें अभिनंदन पत्र भेंट किया।

 
 
 
 
इस मौके पर डॉ. मनीष कुमार ने कहा कि सरकारी सेवा में अधिकारियों का ट्रांसफर प्रोमोशन एक सामान्य प्रक्रिया है लेकिन कुछ अधिकारी अपनी कार्यकुशलता और कर्तव्यनिष्ठा के बदौलत जनमानस के बीच अपनी गहरी पहचान छोड़ जाते हैं। रक्सौल की निवर्तमान अनुमंडल पदाधिकारी उनमें एक हैं। उनके मार्गदर्शन में बहुत कुछ सीखने को मिला। हम उम्मीद करते हैं वे जहाँ भी रहेंगी अपनी कार्यकुशलता के बदौलत नए कीर्तिमान स्थापित करेंगी।
 
 
 
 
 
वहीं डॉ. शलभ ने उनके योगदान को याद करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में बतौर 'स्वीप आइकॉन' उनके साथ काम करने का अवसर मिला। उनके नेतृत्व में चलाया गया 'मतदाता जागरूकता अभियान' काफी सफल रहा। कोरोना काल में संपन्न हुए इस चुनाव में रक्सौल विधानसभा क्षेत्र के मतदान प्रतिशत में वृद्धि हुई। कोविड टीकाकरण अभियान में भी रक्सौल अनुमंडल शत प्रतिशत टीकाकरण में सफल रहा। उनकी सकारात्मक सोच का ही परिणाम था कि नगर के सभी सामाजिक संगठनों ने इस अभियान में बढ़चढ़ कर सहयोग किया। इस महती कार्य के लिए भी उन्हें जिले से लेकर प्रदेश तक सम्मान मिला। इस सम्मान ने रक्सौल और रक्सौलवासियों का मान बढ़ाया।
 
 
 
 
डॉ. शलभ ने आगे कहा कि रक्सौल के विकास को लेकर वे हमेशा प्रयत्नशील रहीं। नगर की कई समस्याओं पर उन्होंने त्वरित संज्ञान लिया। नगर परिषद को हमेशा उनसे उचित मार्गदर्शन और सहयोग मिला। नगर की समस्त जनता उनकी सदैव आभारी रहेगी।
 
 
 
 
इस मौके पर समाजसेवी सुरेश कुमार ने कहा कि अनुमंडल दंडाधिकारी के अतिरिक्त प्रभार को भी उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ निभाया। हमेशा सच और न्याय का साथ दिया और कड़े निर्णय लेने में कभी संकोच नहीं किया। उनके कार्यकाल में इस सीमाई क्षेत्र में शांति, सुरक्षा और आपसी सद्भाव का वातावरण कायम रहा।
 
कार्यक्रम के अंत में रक्सौल अनुमंडल में उनके सफल कार्यकाल के लिए उन्हें बधाई देते हुए ज्ञान की भूमि गया में नए दायित्व के लिए शुभकामना व्यक्त की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS