ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
रक्सौल: सड़क पर जलजमाव समेत अन्य समस्याओं को दूर करने की कवायद
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2023 11:44:24 PM
रक्सौल: सड़क पर जलजमाव समेत अन्य समस्याओं को दूर करने की कवायद

● नगर परिषद द्वारा मुख्य सड़क का किया गया निरीक्षण

 
रक्सौल अनिल कुमार। नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी डॉ. मनीष कुमार एवं स्वच्छता ब्रांड एम्बेसडर डॉ. स्वयंभू शलभ ने नगर के मुख्य सड़क पर जल जमाव का निरीक्षण किया। और जिन स्थलों पर सड़क का पानी नाले में ठीक से नहीं जा रहा या जहाँ नाले के वीप होल्स मिट्टी या कचरे से बंद हो गए हैं उन्हें खोलने का निर्देश दिया। आज वार्ड संख्या 24 में कुछ स्थलों को चिह्नित कर वहाँ के वीप होल्स को खोला गया। 
 
 
 
 
 
इस मौके पर सड़क विभाग द्वारा कुछ जगहों पर लगाए गए लैंड मार्क के बोर्ड को हटाकर उन्हें सही जगह पर लगाये जाने, अनुमंडलीय अस्पताल और रेलवे क्रासिंग गेट के बीच लगाये गए डिवाइडर का एलाइनमेंट ठीक किये जाने, सड़क के दोनों तरफ निर्मित नालों के सभी वीप होल्स को खोले जाने और सड़क किनारे लगे पेवर ब्लॉक और नाले के बीच स्थित खाली स्पेस में अतिरिक्त पेवर ब्लॉक लगाये जाने के संबंध में भी चर्चा हुई। डॉ. कुमार ने बताया कि इस विंदुओं को सड़क विभाग के जेई के संज्ञान में दिया गया है। नगर परिषद द्वारा इस संबंध में पत्र भी दिया जाएगा ताकि मुख्य सड़क पर कहीं जल जमाव न हो और सड़क साफ और सुंदर दिखे।
 
मौके पर सफाई निरीक्षक रामनरेश कुशवाहा एवं संजय बैठा समेत नगर परिषद के सफाईकर्मी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS