ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
नीति आयोग की मूल्यांकन टीम ने किया कृषि विज्ञान केंद्र का निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 1/12/2017 7:06:08 PM
नीति आयोग की मूल्यांकन टीम ने किया कृषि विज्ञान केंद्र का निरीक्षण

समस्तीपुर, (हि.स.)। नीति आयोग, नई दिल्ली की मूल्यांकन टीम ने कृषि विज्ञान केन्द्र, विरौली का निरीक्षण शुक्रवार को किया। इस दौरान टीम के सदस्यों ने केन्द्र के कार्यकलापों का अवलोकन कर आगामी संभावनाओं की जानकारी ली।

डॉ. जीपी जोशी की अध्यक्षता वाली मूल्यांकन टीम में डॉ. भूप सिंह समेत अन्य लोग शामिल रहे। मौके पर केन्द्र के कार्यक्रम समन्वयक डॉ. आरके तिवारी, वैज्ञानिक डॉ. सुनीता कुमारी, ई. शैलेश कुमार, डॉ. आरके अस्थाना आदि ने अपने-अपने विषयों के संबंध में विस्तार से टीम को जानकारी दी। 
 
मौके पर मनोज कुमार, प्रक्षेत्र अधीक्षक मनीष कुमार, प्रक्षेत्र प्रबंधक पुरूषोत्तम पांडेय, सोफिया खानम, अमित कुमार, रौशन कुमार आदि मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS