ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
छपरा में अनियंत्रित ट्रक का घायल चालक पीएमसीएच रेफर
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2017 11:34:46 AM
छपरा में अनियंत्रित ट्रक का घायल चालक पीएमसीएच रेफर

छपरा, (हिस)। शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के कटरा मुहल्ले में एक अनियंत्रित ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद भीड़ की पिटाई से घायल चालक को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घायल चालक मध्य प्रदेश के लखनपुरा थाना क्षेत्र के सगुनी निवासी मिथुन पटेल के पुत्र सुनिल पटेल है।
बुधवार की सुबह घायल चालक की हालत काफी बिगड़ गई जिसके बाद चिकित्सकों ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। बताते चलें कि एक अनियंत्रित ट्रक मंगलवार की रात एक दुकान में घुस गया जिससे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के रावल टोला की ओर से एक ट्रक प्रवेश कर गया जो अनियंत्रित ढंग से तेज रफ्तार में चलने लगा जिससे सड़क पर भगदड़ मच गई। 
दरअसल रावल टोला की ओर से कटरा जाने वाली काफी संकरी सड़क है। इस सड़क पर ट्रक का परिचालन करने पर रोक है लेकिन पुलिस को चकमा देकर ट्रक प्रवेश कर गया। इसके बाद भगदड़ मच गई और ट्रक चालक अनियंत्रित ट्रक चलाने के दौरान एक दुकान में घुस गया। इस दौरान एक दर्जन से अधिक साइकिल मोटर साइकिल को रौंद डाला। घटना के बाद ट्रक चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई कर दी । पुलिस ने घायल चालक को गिरफ्तार कर लिया है और उसका इलाज कराया जा रहा है । 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS