ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
अमर है हजरत इमाम हुसैन की कुर्बानी : मुख्यमंत्री
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2017 4:32:20 PM
अमर है हजरत इमाम हुसैन की कुर्बानी : मुख्यमंत्री

 पटना, (हि.स.)। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को यौम-ए-आशूर के अवसर पर शहीदान-ए-कर्बला एवं हजरत इमाम हुसैन की कुर्बानियों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

उन्होंने कहा कि मैदान-ए-कर्बला में अन्याय, जुल्म, अहंकार के विरुद्ध हक और सच्चाई के लिए हजरत इमाम हुसैन और 72 शोहेदायेकराम द्वारा दी गई कुर्बानी अमर है। इससे प्रेरणा लेकर सभी को इंसानियत, सच्चाई और भलाई के लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी देने के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए। 

मुख्यमंत्री ने मुहर्रम पर राज्यवासियों से अपील की है कि वे हजरत इमाम हुसैन की कुर्बानियों को याद करें और सच्चाई, इंसानियत, हक और भलाई के आदर्शाें को अपनाएं तथा बुराइयों, अहंकार और आतंक के विरुद्ध वातावरण बनाए रखें। उन्होंने मुहर्रम को पूरे मेल-जोल, भाईचारा और आपसी सौहार्द्र के साथ मनाए जाने की अपील राज्यवासियों से की है।

 

राष्ट्रपति को मुख्यमंत्री ने दी जन्मदिन की बधाई

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के सुखद, समृद्ध एवं सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की कामना भी की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS