ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
राज ड्रग के मालिक पर हमले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 3:04:53 PM
राज ड्रग के मालिक पर हमले का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

मोतिहारी, (हि.स.) | बिहार पुलिस ने पिछले दिनों शहर के राज ड्रग के मालिक पर हुए हमले का मास्टरमाइंड रिषु कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी जितेंद्र राणा ने बताया कि हिरासत में लिए गए अपराधी राज ड्रग के मालिक से पैसे लूटने के इरादे से आए थे। 
बदमाशों ने व्यवसायी के पैर पर गोली भी चलाई, लेकिन एक गोली बाइक पर लग कर दूसरे अपराधी अभिषेक के पैर में लग गई। एसपी ने बताया कि घटना के बाद रिषु को उसके अन्य साथी छोटा बरियारपुर स्थित घर पर छोड़ कर चले गए। जितेंद्र राणा ने कहा कि रिषु काफी कम उम्र में ही अपराध की दुनिया में आ गया था। उसने इसके पहले वर्ष 2016 में उसने शहर के मेन रोड स्थित गणपति ट्रेडर्स पर गोली चलाई थी और इस मामले में उसे रिमांड पर लिया गया था जहां से छूटने के बाद वह कुख्यात राहुल सिंह का शागिर्द बन गया। 
वह मूलतः रिमांड होम में बंद नाबालिगों का ब्रेनवाश कर उसे राहुल सिंह के लिए अपराध करवाता था। वहीं, जेल में बंद राहुल के एक अन्य साथी पिंकू मिश्रा के संपर्क में भी रहता था तथा उसी के निर्देश पर वह अपराध को अंजाम देता था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है ताकि उसके द्वारा किए गए अपराध के संबंध में जानकारी जुटाई जा सके। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS