ब्रेकिंग न्यूज़
इस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात की
बिहार
बेतिया सदर अस्पताल रेफर किए गए इंसेफेलाइटिस पीड़ित बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2017 5:00:54 PM
बेतिया सदर अस्पताल रेफर किए गए इंसेफेलाइटिस पीड़ित बच्चे

बगहा,  (हि.स.)। बगहा पुलिस जिला के बगहा नगर स्थित वार्ड नं.-22 निवासी अर्जुन कुमार (5) इंसेफेलाइटिस से पीड़ित है। अर्जुन के पिता किशोर गोंड ने बताया कि बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल प्रशासन ने अर्जुन को बेतिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।
जानकारी देते हुए चिकित्सक अशोक कुमार तिवारी ने बताया है कि अभी तक जांच के बाद मिले लक्षणों के आधार पर, यह मामला मस्तिष्क ज्वर का लग रहा है। अस्पताल में पर्याप्त जांच व्यवस्था नहीं होने के कारण अर्जुन को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि अर्जुन सुबह खेल रहा था और अचानक वह गिर पड़ा, जिसे हम लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल लाया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS