ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेतिया: जमीनी विवाद में फायरिंग, पांच लोग घयल, घयलो को जीएमसीएच में कराया गया भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 8/10/2021 9:35:35 PM
बेतिया: जमीनी विवाद में फायरिंग, पांच लोग घयल, घयलो को जीएमसीएच में कराया गया भर्ती

बेतिया। जमीन के विवाद को लेकर हुए फायरिंग में पांच लोग जख्मी हो गए है।घटना स्थानीय मनुआपुल थाना क्षेत्र के बसंत टोला जोकहां मोड का है। घटना शुक्रवार की दोपहर 12:30 बजे की है। घायलों को जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. प्रमोद तिवारी ने बताया कि घायलों में शामिल राहुल सिंह (कुमारबाग ओपी के चौबे टोला निवासी), कुणाल यादव (बेतिया गंडक एक निवासी), मनीष कुमार (बेतिया बस स्टैंड निवासी), फैजल अहमद उर्फ डंपी (बसवरिया, बेतिया) तथा नंदलाल यादव (करगहिया कालीबाग ओपी) की स्थिति खतरे से बाहर है। सर्जिकल वार्ड में उनका इलाज हो रहा है। एसडीपीओ मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि घायल लोग कह रहे है कि फायरिंग हुई है। चिकित्सकों की रिपोर्ट से सच्चाई का पता चलेगा। घटना की जांच के लिए मुफस्सिल, नगर, मनुआपुल व सिरिसिया ओपी की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी है। घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल राहुल सिंह ने बताया कि विवादित जमीन का रजिस्टर्ड महदा उन्होंने कराया है। 





शुक्रवार को जानकारी मिली कि उनके महदा कराये गए जमीन पर पुरानी गुदरी के मुन्ना वर्णवाल, अमन वर्णवाल, लौरिया के बरवा निवासी सुरेश कुशवाहा तथा कोईरी टोला के अजय कुशवाहा जबरन चहारदीवारी करवा रहे है। सूचना पर वे अपने समर्थकों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इसकी जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस की टीम नहीं पहुंची। तब चहारदीवारी कर रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया गया। जिससे खफा हो उनलोगों ने लाठी-डंडे से मारपीट करने के बाद फायरिंग शुरू कर दी। आरोपियों के साथ 50-60 अज्ञात हमलावर भी शामिल थे। फायरिंग शुरू होते ही सभी लोग जान बचाकर भागने लगे। इसी क्रम में कुणाल, राहुल सिंह व नंदलाल यादव को जांघ में, फैजल अहमद उर्फ डंपी को गर्दन के समीप तथा मनीष कुमार को हाथ में जख्म हो गया। घायलों का कहना है कि उन्हें फायरिंग के दौरान गोली लगी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS