ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ पर माधोपुर के पास बस ने महिला को कुचला, मौत, आक्रोशित ने की सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 4/10/2021 11:00:00 PM
बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ पर माधोपुर के पास बस ने महिला को कुचला, मौत, आक्रोशित ने की सड़क जाम

बेतिया।  एनएच 727 बेतिया-मोतिहारी मुख्य मार्ग पर माधोपुर चौक के समीप सड़क किनारे खड़ी महिला बस ने कुचल दिया। जिससे महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। मौत के बाद मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए और एनएच को जाम कर दिया। रोड जाम से सैकड़ों की संख्या में गाड़ी लगी रही। बतया गया है कि जय माता दी बस ने ओवरटेक करने की दौरान उक्त महिला को अपनी चपेट में ले लिया।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि जय माता दी बस मोतिहारी से बेतिया के तरफ जा रही थी। ओवर टेक करने के दौरान सड़क किनारे खड़ी महिला को बस से रौंद दिया। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने मझौलिया पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर मझौलिया थानाध्यक्ष अशोक साह पहुंचे और स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया। शव को कब्जे में लेकर बेतिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की पहचान माधोपुर पंचायत के वार्ड नम्बर 10 निवासी अब्दुल करीम की पत्नी जरीना खातून के रूप में हुई है। महिला की मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। घटनास्थल पर मझौलिया अंचलाधकारी सूरज कांत ने आश्वासन दिया कि सरकारी प्रावधान के तहत मृतक के परिजन को मुआवजा दिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS