ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेतिया: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत शास्त्रों हो रहा भौतिक सत्यापन
By Deshwani | Publish Date: 15/9/2021 8:22:56 PM
बेतिया: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत शास्त्रों हो रहा भौतिक सत्यापन

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। लौरिया थाना में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव साफ,स्वच्छ एवम निष्पक्ष कराने के उद्देश्य से थाना क्षेत्र के सभी अनुज्ञप्ति धारी शस्त्र धारकों का भौतिक सत्यापन किया गया।





जहां आज लगभग दो दर्जन असलहों का सूक्ष्मता के साथ बारीकी से निरीक्षण कर पुलिस पदाधिकारी सब इंस्पेक्टर राजीव कुमार और सहायक अवर निरीक्षक विजय कुमार मांझी  ने  संयुक्त रूप से वैध्यता की जांच की ।इस दौरान असलहों की साफ सफाई , लाइसेंस की वैधता , कारतूसों की संख्या ,रख रखाव आदि पर विशेष ध्यान दिया गया।साथ ही आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए शस्त्रों का उचित उपयोग करने की नसीहत अधिकारियों द्वारा दी गई।
 
 
 
 
वही सत्यापन का कार्य आज दिनांक 15/09/21.से 16/09/21. तक किया जाना सुनिश्चित है ।साथ ही शस्त्रों का ससमय भौतिक सत्यापन कराने की अपील की गई । इस आशय की जानकारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS