ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेतिया इण्डस्ट्रीयल एरिया में युवक का शव बरामद
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2020 6:27:09 PM
बेतिया इण्डस्ट्रीयल एरिया में युवक का शव बरामद

बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित इण्डस्ट्रीयल एरिया में एक युवक की नृसंश हत्या कर फेंकी लाश बरामद की गई है। जिसके हत्या का कारणों का पता तो नहीं चल सका है, लेकिन मृतक गोलू के परिजनों के हवाले से चर्चा है कि हत्या जमीनी विवाद से जुड़ा है। 





अख्तर हुसैन की इण्डस्ट्रीयल एरिया में एक प्लॉट को लेकर शहर के एक नामचीन व्यवसायी से विवाद का मामला न्यायालय में है। अलबत्ता शव को देखने पर, जिस तरह से उसकी नृसंश हत्या की गई है। उससे इतना तो तय है कि जमीनी विवाद में ऐसी हत्या नहीं की जाती है। हाथ, पैर, कमर व गर्दन सभी काटे गए हैं, इसमे गहन अनुसंधान की आवश्यकता है। इस हत्याकांड में जमीनी विवाद अथवा कोई अन्य विवाद संभव है। अब अनुसन्धानक को काफी परिश्रम करना होगा। जिस व्यवसायी पर आरोप लगाए, जा रहें हैं वह कॉल नहीं उठा रहा हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS