ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बेतिया
रामनगर में बाघ के हमले में एक बच्चा समेत चार लोग घायल, इलाके में दहशत
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 6:28:05 PM
रामनगर में बाघ के हमले में एक बच्चा समेत चार लोग घायल, इलाके में दहशत

बेतिया। रामनगर प्रखंड के सपही पंचायत के इमरती कटहरवा गांव में मंगलवार की दोपहर बाघ के हमले में एक बच्चा समेत चार लोग जख्मी हो गए। जख्मी में रघुवीर मुसहर के पुत्र राजेंद्र महतो उम्र 25 वर्ष, स्वर्गीय बचू राय के पुत्र काशी राय उम्र 50 वर्ष ,स्वर्गीय बांगुर राय के पुत्र बाबूलाल राय उम्र 42 वर्ष व महेंद्र चौधरी के पुत्र दिलीप कुमार उम्र 8 वर्ष को इलाज के लिए ग्रामीणों ने रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 



जहा इनमें एक राजेंद्र महतो की गंभीर स्थिति को देखते हुए मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर विकास कुमार ने राजेंद्र महतो को बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया ।उधर घटना की जानकारी मिलने पर डीएफओ अमरीश कुमार मल्ल ने भी रामनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर घटना की जानकारी ली। 



इस संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार को गांव के लोग बगीचे में गांव के उत्तर में स्थित एक बगीचे में बैठकर आराम कर रहे थे। इसी दौरान गांव के महेंद्र चौधरी का 8 वर्षीय पुत्र दिलीप कुमार बगीचे की तरफ जा रहा था। रास्ते में पड़ने वाली एक बांसवाड़ी में बैठे बाघ के जोड़े में से एक ने दिल्ली पर हमला कर दिया। बचे  की चिल्लाहट सुनकर गांव के लोग वहां आए गांव के लोगों को हल्ला करते देख बाघों ने अन्य लोगों पर भी हमला कर दिया।


जिसमें तीन अन्य लोग भी घायल हो गए।ग्रामीणों के बड़ी संख्या में जुटने के बाद बाद बाघ मौके से निकल कर बगल के गन्ने के खेत में निकल गये। डी एफ ओ  अंबरीश कुमार मल्ल ने बताया की घायलों का वन विभाग की देखरेख में इलाज कराया जाएगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS