ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बेतिया
बेतिया डीएम ने डोर-टू-डोर सब्जी एवं फल पहुंचाने वाले वाहन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना किया
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2020 9:30:40 AM
बेतिया डीएम ने डोर-टू-डोर सब्जी एवं फल पहुंचाने वाले वाहन को  हरी झंडी दिखाकर किया रवाना किया

लोगों को निर्धारित दर पर आसानी से उपलब्ध करायी जायेगी हरी सब्जी एवं फल :डीएम

बेतिया। हृदयानन्द सिंह यादव। जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने समाहरणालय परिसर से डोर-टू-डोर सब्जी एवं फल पहुंचाने वाले वाहन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। यह वाहन बेतिया शहर के सभी वार्डों में जाकर लोगों को निर्धारित दर पर सब्जी एवं फल उपलब्ध करायेगा। यह सुविधा शहरी स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ बेतिया द्वारा मुहैया करायी जा रही है।

इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि शहरी स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ का यह प्रयास काफी सराहनीय है। कोराना वायरस से उत्पन्न विकट परिस्थिति के मद्देनजर यह अत्यंत आवश्यक है जिससे की लोगों को आसानी से घरों में ही सब्जी तथा फल मुहैया हो सकेगा।

डीएम नेअन्य लोगों एवं संघों को भी इस तरह से अन्य सामग्रियों की होम डिलीवरी करने का आह्वान किया है।शहरी स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ के सचिव नीरज गुप्ता ने बताया कि जिला प्रशासन के निदेश के आलोक में ऐसा प्रयास किया जा रहा है।

संघ के द्वारा शहर के वार्डवासियों को निर्धारित दर अथवा कम कीमत पर आसानी से सब्जी एवं फल उपलब्ध कराया जायेगा। इस अवसर पर सभी जिलास्तरीय पदाधिकारियों सहित टीवीसी के सदस्य डाॅ0 एजाज अहमद, आफताब रौशन सेवा केन्द्र के सचिव मो0 साहेब एसएस खान आदि उपस्थित रहे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS