ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
बेतिया में एंटीसेप्टिक-एंटीबायोटिक छिड़काव को निजी कोष से गरिमादेवी सिकारिया ने बाँटा वार्डवार स्प्रे मशीन
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2020 11:38:28 PM
बेतिया में एंटीसेप्टिक-एंटीबायोटिक छिड़काव को निजी कोष से गरिमादेवी सिकारिया ने बाँटा वार्डवार स्प्रे मशीन

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित नगर परिषद की सभापति गरिमादेवी सिकारिया ने शनिवार को वार्डवार निजी कोष से स्प्रे मशीन का वितरण किया। उन्होंने आवासीय कार्यालय में सम्बंधित वार्ड जमादारों को क्रमवार बुलाकर एक-एक स्प्रे मशीन उपलब्ध कराया। सभापति के हवाले से ख़बर है कि मच्छर रोधी व एंटीबायोटिक घोल प्रत्येक वार्ड को उपलब्ध करा दी गई है। यह भी ख़बर है कुछ वार्ड पार्षदों ने सूचित किया कि उनके वार्ड में प्रशासन की ओर से उपलब्ध कराए गए, स्प्रे मशीन खराब होकर उपयोग के लायक नहीं हैं। 

 
 
जिसके कारण सभापति ने निजी कोष से स्प्रे मशीन की खरीदारी कर उनको उपलब्ध कराया। कोविड 19 से बचाव को लेकर सभापति ने शहर के लोगों से अनुरोध किया कि जिला प्रशासन के उपलब्ध सूची के अनुसार दवा व दैनिक घरेलू उपयोग की सामग्री घर पर मंगाएं घरों में लॉक रहें। सरकार के "लॉक डाउन" का अनुपालन कर कोरोना के विरुद्ध  जंग को तेज़ करें, सरकार व प्रशासन संसाधनों की कमी नही होने दी जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS