ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
राज्य
अगर भाजपा हमारे पत्थर हटाएगी, हम सरकार हटा देंगे : अखिलेश
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2017 4:22:24 PM
अगर भाजपा हमारे पत्थर हटाएगी, हम सरकार हटा देंगे : अखिलेश

लखनऊ, (हि.स.)। सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा अगर हमारे पत्थर हटाएगी, हम सरकार हटा देंगे। अब हमारे लोगों पर ज्यादा हमला होगा। वो जानते हैं, वोट हमारे पास है। अब हमारे पास खोने को कुछ नहीं है, समाजवादी पार्टी को अब तो सिर्फ पाना ही पाना है।

अखिलेश ने गुरूवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘जो आंखों को देखने पर अच्छा लगे वो ही सहीं मायने में विकास है। अब हमको 2019 की तैयारी करनी है और 2022 की भी है। यह तो तय हो गया है, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अब कोई काम नहीं करेगी। अब तो मुख्यमंत्री खुद ही स्वीकार कर रहे हैं कि उत्तर प्रदेश की पुलिस भ्रष्टाचार कर रही है। इस सरकार के कार्यकाल में अन्याय भी बढ़ा है।’
पूर्व सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार के हर निर्णय से लोग बेहद परेशान है। बिना किसी तैयारी के जीएसटी को लागू कर दिया गया। इससे हर वर्ग परेशान है। अब इससे परेशान व्यापारी वर्ग भी समाजवादी पार्टी के साथ है। छोटे व्यापारी बहुत परेशान हैं।
अखिलेश ने नोटबंदी को लेकर कहा कि क्या इसके लागू होने से कोई करप्शन खत्म हुआ। नए नोट आने से क्या कोई करप्शन में कमी आई। बिना किसी तैयारी के जीएसटी लागू कर दी। उन्होंने कहा राजनीति वाले परिवारवाद पर चर्चा होती है, पैसे वाले परिवारवाद पर कब चर्चा होगी? हम भी 50 हज़ार रुपये लेकर निकलने को तैयार हैं, कैसे करोड़ों होंगे, इसके बारे में कोई बताए?
अखिलेश ने कहा कि बिजली की व्यवस्था भी चरमरा गई है। लोहिया वाली बसें, जो हमने दी थी, उसका कलर बीजेपी सरकार ने बदल दिया। उसी बस को कलर करा दिया। ये सब हमारे समय की बसें हैं। अभी तक कोई टेंडर नहीं निकला, तो कहां से नई बसें लेकर आए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS