ब्रेकिंग न्यूज़
राज कपूर की आरके स्टूडियो में लगी आगपीएमजी ने शुभांरभ किया मोतिहारी में 'माई स्टांप' काउंटर, बनाइए अपनी तस्वीर का डाक टिकटगोलियों से थर्राया कल्याणपुर का इलाका, पुलिस व बदमाशों के बीच घंटों मुठभेड़निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान का प्रमोशन, कैबिनेट मंत्री पद की ली शपथमोदी कैबिनेट : सभी नये चेहरे राज्यमंत्री और धर्मेंन्द्र, पीयूष, निर्मला व मुख्तार को प्रमोशनआज ब्रिक्स सम्मेलन में भाग लेने चीन रवाना होंगे पीएम मोदीमंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों ने की प्रधानमंत्री से मुलाकातमोदी कैबिनेट विस्तार पर नीतीश का बड़ा बयान, हमलोगों को नहीं है कोई जानकारी
राज्य
दिल्ली पुलिस के सिपाही से लूट
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2017 2:03:29 PM
दिल्ली पुलिस के सिपाही से लूट

नोएडा। क्षेत्र के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र स्थित जीआईपी मॉल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ मारपीट कर उनकी मोटरसाइकिल और अन्य सामान लूट लिया। सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि दिल्ली पुलिस में तैनात विवेक आर्य कल रात को अपनी मोटरसाइकिल से जीआईपी मॉल के पास से गुजर रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने उनके साथ हथियार के बल पर मारपीट करके उनकी मोटरसाइकिल एवं अन्य सामान लूट लिया। घटना की शिकायत पीड़ित ने थाना सेक्टर-39 में दर्ज करायी है।
 
गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के आमका गांव के पास कल रात बदमाशों ने कार से जा रहे एक परिवार को रोक कर हथियार से बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस उपाधीक्षक ग्रेटर नोएडा तृतीय अनित कुमार ने बताया कि अभिजीत नागर बीती रात को अपनी पत्नी सोनिया नागर, दोस्त युगांत उपाध्याय और अपने दो बच्चों के साथ कार से दादरी जा रहे थे। रास्ते में आमका फाटक के पास एक स्विफ्ट कार ने उन्हें ओवरटेक कर कार रोक दी।
 
कुमार ने बताया कि कार रूकने पर बदमाशों ने नागर और युगान्तर की कनपटी पर पिस्तौल लगा कर उनसे सभी कीमती सामान लूट लिया। घटना की रिपोर्ट थाना बादलपुर में दर्ज करायी गयी है। शहर की दनकौर पुलिस ने कल रात तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लूटी हुई नकदी, अवैध हथियार और वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की जाने वाली चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।
 
दनकौर थाने के प्रभारी फरमूद अली ने बताया कि हाल ही में हुए एक वारदात की जांच कर रही थाना पुलिस ने कल रात मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। अली ने बताया कि गिरफ्तार किये गये तीनों बदमाशों की पहचान सुरेंद्र, दीपक और रविन्द्र के रूप में हुई है।
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS