पटना
नीतीश कुमार के काफिले पर हमले में निर्दोष लोगों को फंसाया गया – तेजस्वी
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2018 6:59:19 PM
नीतीश कुमार के काफिले पर हमले में निर्दोष लोगों को फंसाया गया – तेजस्वी

 नंदन गाँव ( बक्सर ) (हि स )। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तथा राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बक्सर के नन्दन गाँव में हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हुए हमले को लेकर निर्दोष लोगों को फंसाया जा रहा है और महिलाओं पर अत्याचार किया जा रहा है। 

 
नंदन गाँव की यात्रा के क्रम में पीड़ितों से मुलाक़ात करने के बाद तेजस्वी यादव ने संवाददाताओं से कहा कि निर्दोष लोगों को जान बूझ कर फंसाया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया और बुज़ुर्ग तथा कम वयस की बच्चियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। निर्दोष लोगों पर दर्ज मामलों को हठाने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो राजद इसके खिलाफ आन्दोलन करेगा। 
 
विकास पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि नंदन गाँव के लोग मुख्यमंत्री को उनकी विकास समीक्षा यात्रा के दौरान उन्हें रोक कर विकास की वास्तविक तस्वीर दिखाना चाहती थी किन्तु नीतीश कुमार रुके बिना ही आगे चले गए। राजद नेता ने कहा कि विकास का काम यदि होता तो नंदन गाँव में १२ जनवरी को जो हुआ वह होने की नौबत नहीं आती। उन्होंने सरकार पर लोगों की आवाज़ दबाने का आरोप लगाया। 
 
इससे पहले कैमूर के भभुआ के जगजीवन स्टेडियम में जनसभा को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने आरएसएस तथा भाजपा पर सुनियोजित साजिश के तहत देश से आरक्षण खत्म करने की योजना बनाने का आरोप लगाया और कहा कि इसके चलते दलितों व गरीबों पर अत्याचार किया जा रहा है। 
 
गरीबों के अधिकार की रक्षा कर उन्हें मान सम्मान दिलाने वाले राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को गरीबों से दूर करने के लिए एक साजिश के तहत उन्हें जेल भेजने का आरोप लगाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा भाजपा पूरे देश में लालू यादव और उनके परिवार को बदनाम करने के लिए तरह- तरह के हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पुत्र के द्वारा किए गए भ्रष्टाचार के मामले में भाजपा ने चुप्पी साध रखी है ।
 
भ्रम फैलाने वालों से सतर्क रहने की आवश्यकता पर बल देते हुए उन्होंने कहा कि सामाजिक नेता राममनोहर लोहिया, कर्पूरी ठाकुर की सोच पर चल कर अपनी धर्मनिरपेक्षता को बनाये रखेगा। 
 
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS