ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
सुपौल
सुपौल लोकसभा क्षेत्र में बारिश ने डाला खलल, दिन चढ़ने के साथ बढ़ती गयी मतदाताओं की कतार
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 4:01:49 PM
सुपौल लोकसभा क्षेत्र में बारिश ने डाला खलल, दिन चढ़ने के साथ बढ़ती गयी मतदाताओं की कतार

सुपौल। सुपौल लोकसभा क्षेत्र में आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया। हालांकि, सुबह मतदान से करीब एक घंटा पूर्व रूक-रूक कर हो रही बारिश के कारण मतदान केंद्रों पर वोटरों की उपस्थिति कम देखी गयी। लेकिन, दिन चढ़ने के साथ ही मतदाताओं की कतार बढ़ती गयी।

 
वहीं, जिले के दर्जनों मतदान केंद्रों पर इवीएम की गड़बड़ी की शिकायत मिली। इसके कारण मतदान बाधित रहा। निर्मली विधानसभा क्षेत्र के 21 नंबर बूथ पर पोलिंग एजेंट से मारपीट की गयी। जिला मुख्यालय में बूथ संख्या 137 पर विधान परिषद के कार्यकारी सभापति मो हारुण रसीद और कोसी कॉलोनी स्थित बूथ संख्या 151 पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मतदान किया।
 
सुपौल लोकसभा सीट पर आज रोचक मुकाबला चल रहा है। ज‍िसमें 20 प्रत्याश‍ियों की किस्मत दांव पर लगी है। सुपौल लोकसभा सीट पर इस बार कांग्रेस और जेडीयू  के बीच कांटे का मुकाबला है। कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीत रंजन फ‍िर से सुपौल में चुनावी मैदान में उतरी है तो वहीं जेडीयू की ओर से द‍िलेश्वर कमैत एक बार फिर उन्हें चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 
 
इस बार यहां सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी गठबंधनों के बीच में है। बहुजन समाज पार्टी, राष्ट्रवादी जनता पार्टी, जय ह‍िंद पार्टी, ब‍िहार लोक निर्माण दल, वंच‍ित समाज पार्टी, जम्मू एंड कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी, लोक सेवा दल, श‍िवसेना, आम जनता पार्टी राष्ट्रीय, जन अध‍िकार पार्टी,  ह‍िंद साम्राज्य पार्टी जैसे दलों के साथ 7 न‍िर्दलीय भी चुनाव मैदान में हैं। 
 
ऐसे बढ़ा मतदान प्रतिशत 
आठ बजे : 4 प्रतिशत 
नौ बजे : 8.30 प्रतिशत
दस बजे : 11.50 प्रतिशत  
11 बजे : 22 प्रतिशत 
12 बजे : 28.5 प्रतिशत
1 बजे : 33 प्रतिशत
2 बजे : 43 प्रतिशत
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS