ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
सीवान
सीवान : बैंक में महिला से होमगार्ड जवान ने की छेड़खानी, आक्रोशितों महिलाओं ने धुना
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 4:41:23 PM
सीवान : बैंक में महिला से होमगार्ड जवान ने की छेड़खानी, आक्रोशितों महिलाओं ने धुना

 महाराजगंज (सीवान)। शहर के पीएनबी बैंक में सुरक्षा को ले थाने से अपनी ड्यूटी करने पहुंचे होमगार्ड ने निकासी करने बैंक में पहुंची एक महिला ग्राहक से छेड़खानी कर दी। यह देख महिला ने विरोध करते हुए गार्ड से उलझ गयी। उसकी आपबीती सुन कर बैंक में मौजूद महिला और पुरुष ग्राहक आक्रोशित हो गये। आक्रोशित ग्राहकों ने होमगार्ड जवान की पकड़ कर धुनाई कर दी। इधर, गार्ड को पिटता देख बैंक में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। इसकी जानकारी जब बैंक के पदाधिकारी और कर्मचारियों को हुई, तो वह मौके पर पहुंच कर जवान की जान बचायी।

 
मालूम हो कि रोज की तरह बुधवार को भी पीएनबी बैंक में राशि की जमा और निकासी के लिए ग्राहक काउंटर पर कतारबद्ध होकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। ग्राहकों से बैंक खचाखच भरा हुआ था। रोजाना की तरह थाने की पुलिस गश्त के लिए पहुंची। इस बीच थाने के एक होमगार्ड जवान ने एक महिला ग्राहक के साथ छेड़खानी कर दी। यह देखा महिला ने होमगार्ड गणेश साह के गाल पर तमाचा जड़ दिया। इधर, छेड़खानी की जानकारी होने पर अन्य महिला ग्राहक भी होमगार्ड जवान पर टूट पड़ी। आक्रोशितों ने होम गार्ड जवान की जमकर पिटाई कर दी। किसी तरह बीच-बचाव कर कर्मचारियों ने होमगार्ड जवान को उनके चंगुल से छुड़ाया। महिला अपने पति के साथ बैंक में पैसा निकासी करने आयी थी। भीड़ को शांत करने के लिए ब्रांच के मैनेजर एके झा ने इंस्पेक्टर को फोन कर अतिरिक्त बल मंगाया। इसके बाद मामला शांत हुआ। मैनेजर एके झा ने कहा महाराजगंज के एसडीपीओ से मिल कर होम गार्ड जवान को बैंक ड्यूटी से मुक्त करने की मांग की जायेगी। एसडीपीओ संजय कुमार ने कहा कि बैंक में महिला ग्राहक से छेड़छाड़ करने की घटना का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। मामला सही पाये जाने पर कार्रवाई के साथ होमगार्ड के जवान की कमान वापस ली जायेगी।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS