ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
हमने देश का पैसा लूटने से रोका, तो उन्होंने बना लिया महागठबंधन: प्रधानमंत्री मोदी
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2019 5:54:01 PM
हमने देश का पैसा लूटने से रोका, तो उन्होंने बना लिया महागठबंधन: प्रधानमंत्री मोदी

सिलवासा। कोलकाता में आज एक तरफ विपक्ष के महागठबंधन की महारैली चल रही थी, तो दूसरी ओर दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महागठबंधन पर हमला बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने महागठबंधन बना लिया।

 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों द्वारा बनाए जा रहे महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह उन लोगों का मेल है जिन्हें उन्होंने भारत को लूटने से रोका है। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस की विपक्षी रैली को भी निशाने पर लिया। 
 
मोदी ने कहा, भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी कार्रवाई ने कुछ लोगों को नाराज किया क्योंकि मैंने उन्हें सार्वजनिक धन लूटने के रोक दिया। उन्होंने ही ‘महागठबंधन’ बनाया है। जो लोग लोकतंत्र का दम घोंटने में शामिल थे जब वे उसे बचाने की बात करें तो लोग कहेंगे वाह क्या बात है। 
 
ममता सरकार पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा का केवल एक विधायक है, लेकिन उसके विरोध में सारे दल इकट्ठा हो गए हैं। उन्होंने कहा कि हम सच के रास्ते पर चलनेवाले लोग हैं, जिससे विपक्ष डरी हुई है। 
 
सिलवासा में वह मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने गए थे। उन्होनें कहा कि विपक्ष का प्रस्तावित ‘महागठबंधन’नरेंद्र मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि भारत के लोगों के खिलाफ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS