ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपा
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2018 7:12:08 PM
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस के पास लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोई काट नहीं है और राफेल विमान सौदे में उसके दुष्प्रचार से निपटने के लिए रक्षा मंत्री सहित पार्टी के कई नेता देश भर मेंं लोगों तक सच्चाई पहुंचाने का अभियान चलायेंगे। पार्टी की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज कहा कि हम इस दुष्प्रचार का मुकाबला करेंगे। हम धैर्यपूर्वक हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। अब इस दुष्प्रचार में अंतर्राष्ट्रीय आयाम भी जुड़ गया है।

 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बात पच नहीं रही है कि रक्षा मंत्रालय में कोई सौदा बिना किसी दलाल के हो कैसे गया क्योंकि उसे लगता है कि रक्षा मंत्रालय में यही ‘पैटर्न’ रहा है कि बिना दलाल के सौदा नहीं हो सकता। मोदी सरकार ने यह करके दिखाया है कि पारदर्शिता के साथ सौदा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह हताश और बौखलाई हुई है और वह मोदी को हटाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। अब कांग्रेस ने इसमें अंतर्राष्ट्रीय आयाम भी जोड़ दिया है।
 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 30 अगस्त को ट्वीट करते हैं कि राफेल सौदे में जल्द ही बड़ा बम फटने वाला है और उसके बाद फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति राफेल सौदे पर बयान देते हैं और 12 घंटे के बाद वह अपने बयान से पलट जाते हैं। यह केवल संयोग नहीं है कि कांग्रेस के नेता बम फूटने की बात करते हैं और उसके बाद 21 सितंबर को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति का बयान आता है। कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान से मोदी को हटाने के लिए पहले ही मदद मांग चुके हैं।
 
सीतारमण ने कहा कि राफेल सौदा पूरी तरह पारदर्शी है और सरकार हर सवाल का धैर्यपूर्वक जवाब देने को तैयार है। कांग्रेस के इस दुष्प्रचार का भाजपा करारा जवाब देगी और वह खुद तथा पार्टी के नेता देश भर में लोगों से बात कर सच्चाई सबके सामने रखेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS