ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
राज्यसभा चुनाव: मायावती ने कहा, भाजपा ने वोटों की खरीद-फरोख्त करके बसपा उम्मीदवार को हराया
By Deshwani | Publish Date: 24/3/2018 5:22:18 PM
राज्यसभा चुनाव: मायावती ने कहा, भाजपा ने वोटों की खरीद-फरोख्त करके बसपा उम्मीदवार को हराया

लखनऊ। राज्यसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी की हार पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भाजपा  के राज्यसभा चुनाव के 9वें प्रत्याशी को रोकने के लिए सपा-बसपा ने कारगार रणनीति बनाई थी। लेकिन भाजपा  ने वोटों की खरीद फरोख्त करके बसपा उम्मीदवार को हरा दिया। 

 
मायावती ने कहा कि भाजपा अपनी आदत से मजबूर होकर इस चुनाव में भी गलत कार्य करने से बाज नहीं आई। मायावती ने अराजकता का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा  ने भय और आतंक का माहौल बनाया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS