ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
राजस्थान की सुमन राव के सिर पर सजा फेमिना मिस इंडिया 2019 का ताज
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:04:41 AM
राजस्थान की सुमन राव के सिर पर सजा फेमिना मिस इंडिया 2019 का ताज

मुंबई। राजस्थान की सुमन राव को फेमिना मिस इंडिया 2019 की विजेता बनने पर ताज पहनाया गया। बिहार की श्रेया शंकर को मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 का ताज पहनाया गया और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव को मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का ताज पहनाया गया। तेलंगाना की संजना विज मिस इंडिया 2019 की उपविजेता बनीं हैं।

 
फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले का आयोजन शनिवार रात को मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया। सुमन राव इसी साल 7 दिसंबर को थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। सुमन राव चार्टर्ड अकाउंटेंट की तैयारी कर रही हैं। राजस्थान की सुमन राव पहले, महाराष्ट्र की वैष्णवी अंधाले दूसरे और मध्य प्रदेश की गरिमा तीसरे नंबर पर आगे चल रही थी। फेमिना मिस इंडिया 2019 फिनाले की टॉप 6 फाइनलिस्ट में यूपी की शिनांता चौहान, धत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव, असम की ज्योतिश्मिता बरुआ, बिहार की श्रेया शंकर, तेलंगाना की संजना विज और राजस्थान की सुमन राव थीं।
 
 
 
राव फेमिना मिस इंडिया 2019 प्रतियोगिता में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर फिनाले को होस्ट किया। इसके साथ ही आज के समारोह में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज किया। जजों के शानदार पैनल में मिस वर्ल्ड 2018 वैनेसा पोंडेल, भारतीय डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी और शेन पीकॉक, धावक दुती चंद, अभिनेता आयुष शर्मा, फुटबॉलर सुनील छेत्री, एक्‍टर चित्रांगदा सिंह, एक्‍टर हुमा कुरैशी और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS