ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राष्ट्रीय
मुझे मारने की साजिश रची, रो पड़े तोगड़िया
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2018 3:20:41 PM
मुझे मारने की साजिश रची, रो पड़े तोगड़िया

अहमदाबाद (हि.स)। विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने मंगलवार को अस्पताल के डॉक्टर की सलाह के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्हें मारने की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि वे सही समय आने पर सबूत के साथ साजिश रचने वाले के नाम का खुलासा करेंगे।

विश्व हिंदू परिषद् के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया सोमवार सुबह विश्व हिन्दू परिषद पालडी कार्यालय से गुम हो गए थे और 11 घंटे बाद उन्हें अहमदाबाद हवाई अड्डे में बेहोश पाया गया। इसके बाद उन्हें शाहिबाग स्थित चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करके प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राजस्थान पुलिस से बचने के लिए उन्होंने खुद को गायब किया था क्योंकि उन्हें सूचना मिली थी कि उनके एन्काउन्टर की साजिश रची जा रही है।

उन्होंने भावुक होते हुए बताया कि मैं रविवार की रात मुंबई के एक कार्यक्रम से लौटा था। सोमवार सुबह जब पूजा कर रहा था तो एक व्यक्ति मेरे कमरे में आया और उसने बताया कि राजस्थान पुलिस आपका एन्काउन्टर करना चाहती है इसलिए तुरंत यहां से निकल जाओ। इस पर किसी भी अप्रिय स्थिति से बचने के लिए मैंने अपना पर्स लिया और आटो रिक्शा से अपने एक कार्यकर्ता के साथ थलतेज स्थित एक और कार्यकर्ता के घर जाने के लिए निकल गया। रास्ते में उन्होंने राजस्थान के गृह मंत्री से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि राजस्थान की पुलिस आपकी गिरफ्तारी करने नहीं आई है। उसके बाद मैंने सभी फोन बंद कर दिए। मुझे नहीं पता था कि हवाई अड्डे के रास्ते में क्या हुआ। मुझे जब होश आया तो मैंने अपने को अस्पताल में पाया। घटना की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल के डॉक्टर, रुपकुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रवीण तोगड़िया के शुगर स्तर की कमी हुई थी और अब उनका स्वास्थ्य स्थिर है।

तोगड़िया ने बताया कि मैं अदालत के सामने उपस्थित रहूंगा। मेरे पास कोई अवैध संपत्ति नहीं है। मैं राम मंदिर और गो रक्षा के लिए अकेला लड़ता रहूंगा। तबियत में सुधार आने के बाद आज उन्होंने हार्दिक पटेल और पूर्व वकील मांगुक्या से मुलाकात की। उन्होंने किसी की तरफ इशारा किये बगैर कहा कि वह मेरी आवाज़ को दबाने की कोशिश करने के लिए लंबे समय से बुला रहे हैं। प्रेस वार्ता के दौरान रोते हुए उन्होंने कहा कि मुझे मारने की साजिश रची गई है क्योंकि वह लंबे समय तक मेरी आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रहा था। हिन्दू राम मंदिर, किसानों के प्रश्नों आदि मुद्दों पर मैं आवाज उठाऊंगा। मैं हिंदू संगठनों की एकता के लिए काम कर रहा हूं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS