ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
बड़बोले नेताओं को राहुल गांधी की चेतावनी: गलत बयानबाजी की तो लूंगा कड़ा एक्शन
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 6:29:46 PM
बड़बोले नेताओं को राहुल गांधी की चेतावनी: गलत बयानबाजी की तो लूंगा कड़ा एक्शन

 नई दिल्ली। राहुल गांधी के अध्यक्षता में आज पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की पहली बैठक हुई। इस दौरान वह पूरे फॉर्म में नजर आए। उन्होंने बड़बोले नेताओं को सख्त लहजे में चेतावनी दी। राहुल ने कहा कि अगर मेरी पार्टी का कोई नेता गलत बयानबाजी करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

 
बैठक में राहुल ने कहा कि हम एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। पार्टी फोरम में सभी को अपनी बात रखने का हक है, लेकिन यदि पार्टी नेता कोई गलत बयानबाजी करते हैं और हमारी इस लड़ाई को कमजोर करते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में मैं कोई संकोच नहीं करूंगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष थरूर के हिंदू तालिबान और हिंदू पाकिस्तान वाले बयान से नाराज है। 
 
 
बता दें कि केरल से सांसद शशि थरूर हाल ही में हिंदू पाकिस्तान और हिंदू तालिबान वाले बयान लेकर को विवादों में आ गए थे। पहले उन्होंने मोदी सरकार के 2019 में जीतने पर भारत के हिंदू पाकिस्तान बनने की बात कही फिर इसके बाद बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार हिंदुत्व का तालिबानीकरण करना चाहती है। भाजपा ने इस बयान को लेकर थरूर, कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोला था।पार्टी ने इसके लिए माफी मांगने की मांग की थी। 
 
वहीं राहुल गांधी ने बैठक में कहा कि सीडब्ल्यूसी में युवाओं और अनुभवी नेताओं के बीच संतुलन बनाने की कोशिश की है। सीडब्ल्यूसी गठन का मकसद पार्टी में समावेशी विचारधारा को शामिल करके पार्टी को गतिशील बनाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी को मतदाता स्तर पर पहुंचाना एक बड़ी जिम्मेदारी है। हमें उन लोगों की पहचान करनी है जो हमें वोट नहीं देते हैं। हमें इस तरह की रणनीति तैयार करनी है जिससे हम हर मतदाता तक पहुंच कर उनका विश्वास हासिल कर सकें।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS