ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
बाबा रामदेव के बदले सुर, बोले-राहुल गांधी से मेरा रिश्ता दोस्ताना
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2018 4:29:22 PM
बाबा रामदेव के बदले सुर, बोले-राहुल गांधी से मेरा रिश्ता दोस्ताना

 नई दिल्ली। भाजपा के शुभचिंतक योगगुरु बाबा रामदेव के सुर कुछ बदले-बदले से दिख रहे हैं। बाबा रामदेव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिससे भाजपा परेशान हो सकती है। रामदेव ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरे और राहुल के बीच दोस्ताना रिश्ता है। दरअसल योगगुरु 21 जून को मनाए जा रहे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस दिन पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ योग करता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी भी करती हैं। रामदेव ने कहा कि योग हमारे पूर्वजों की देन है, इसका अलग धर्म या जाति नहीं है, यह सबके लिए है।

 
उल्लेखनीय है कि साल 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले कई मौकों पर रामदेव खुलकर राहुल और सोनिया पर टिप्पणी कर चुके हैं। रामदेव ने कभी भी गांधी परिवार की प्रशंसा नहीं की है लेकिन इस बार योगगुरु का इस तरह राहुल की तारीफ करना शायद मोदी सरकार को हजम न हो। हाल ही में मिशन 2019 के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रामदेव से मुलाकात की थी। तब उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की थी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS