ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने कटक में की जनसभा, तेल की बढ़ती कीमतों साधी चुप्पी
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 7:52:50 PM
प्रधानमंत्री ने कटक में की जनसभा, तेल की बढ़ती कीमतों साधी चुप्पी

कटक। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार के चार साल पूरे होने पर आज कटक में अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। उन्होंने सरकार की उन तमाम योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि एनडीए सरकार के चार साल में देश का तेजी से विकास हुआ है लेकिन इस दौरान बीच प्रधानमंत्री देश में लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों पर चुप्पी साध गए। आम जनता को लगा कि प्रधानमंत्री तेल की बढ़ती कीमतों पर कुछ बोलेंगे, लेकिन एक बार फिर जनता को मोदी से सिर्फ निराशा हाथ लगी।

 
कर्नाटक चुनाव के बाद लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढोतरी हो रही है। पिछले 12 दिनों में करीब 3 रुपये तक पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ है। वहीं डीजल की कीमतें भी लगातार आसमान छू रही हैं।
 
दिल्ली में पेट्रोल के दाम 78 रुपये, मुंबई में 85.50 रुपये/लीटर और चेन्नई में 80.80 रुपये/प्रति लीटर तक पहुंच गई हैं। तेल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर आम जनता में गुस्सा है, बता दें कि कर्नाटक चुनाव के समय सरकार ने पेट्रोल की कीमतों को स्थिर रखा था, जिससे इसका चुनाव पर कोई असर न पड़े, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद तेल की कीमतें दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS