ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की
By Deshwani | Publish Date: 1/2/2023 10:56:14 AM
पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की

दिल्ली पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने कल नई दिल्‍ली में विजिट इंडिया ईयर-2023 की शुरूआत की और इसके लोगो का भी अनावरण किया। इसके साथ ही देश में पर्यटन को बढ़ावा देने की बड़ी योजनाएं और गतिविधियां शुरू हो गयी हैं। इस अवसर पर श्री रेड्डी ने कहा कि इस वर्ष जब भारत जी-20 संगठन की अध्‍यक्षता कर रहा है विजिट इंडिया ईयर 2023 का शुरू किया जाना बहुत महत्‍वपूर्ण है। उन्‍होंने कहा कि इस वर्ष एक लाख से अधिक विदेशी प्रतिनिधि भारत आ रहे हैं, जिन्‍हें स्‍मारकों और तीज त्‍योहारों सहित भारत की संस्‍कृति के सभी पहलुओं से अवगत कराया जायेगा। 

 
 
 
 
श्री रेड्डी ने यह भी कहा कि जी-20 का प्रत्‍येक विदेशी प्रतिनिधि भारतीय संस्‍कृति, विरासत और पर्यटन स्‍थलों का ब्रांड राजदूत होगा। उन्‍होंने कहा कि विदेशी आगंतुकों के लिए अनुकूल वातावरण बनाने के लिए उनका मंत्रालय भारतीय दूतावासों और पर्यटन से संबंधित संस्‍थाओं और लोगों के साथ समन्‍वय बनाए हुए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS