ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट के चार नए जजों को दिलाई शपथ
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2019 3:16:38 PM
चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने सुप्रीम कोर्ट के चार नए जजों को दिलाई शपथ

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में आज चार नए जजों ने शपथ ले ली है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के कोर्ट नंबर एक में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया, जहां चीफ जस्टिस ने चारों जजों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में सुप्रीम कोर्ट के सभी जज और कई वकील मौजूद थे।

 
जिन जजों को आज शपथ दिलाई गई उनमें जस्टिस वी रामासुब्रमण्यम, जस्टिस कृष्ण मुरारी, जस्टिस एस रविंद्र भट्ट और जस्टिस ऋषिकेश राय शामिल हैं। पिछले हफ्ते इन 4 नए जजों की नियुक्ति को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंजूरी दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS