ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
केसीआर ने ममता से मिलकर की थर्ड फ्रंट की घोषणा, मोर्चे को बताया देश की जरूरत
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2018 7:14:10 PM
केसीआर ने ममता से मिलकर की थर्ड फ्रंट की घोषणा, मोर्चे को बताया देश की जरूरत

 नई दिल्ली। पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्र शेखर राव की बीच सोमवार को थर्ड फ्रंट को लेकर मुलाकात हुई। दोनों पार्टियों के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गैर कांग्रेसी थर्ड फ्रंट की घोषणा की और इसे देश की जरूरत बताया।

 
बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि नई शुरूआत है, ममता ने कहा कि राजनीति एक सतत चलने वाली प्रक्रिया है। उनसे सवाल किया कि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई तो उन्होंने कहा कि उनके बीच देश के विकास को लेकर वार्ता हुई है। वहीं तेलंगाना के सीएम ने कहा कि थर्ड फ्रंट एक संयुक्त नेतृत्व होगा। ममता बनर्जी ने उम्मीद जताई है कि गैर कांग्रेसी और बीजेपी दल साथ आएंगे। उन्होंने कहा कि जब राज्य मजबूत और विकसित होंगे तभी देश विकसित और मजबूत होगा। बनर्जी ने कहा कि जल्द ही दूसरे दलों से तीसरे मोर्चे में शामिल होने की बात की जाएगी।
 
तेलंगाना के सीएम ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों का नेतृत्व देश के लिए उचित नहीं है। केसीआर ने कहा कि वह संघीय गठबंधन पेश करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग उनके साथ जुड़ रहे हैं। राव ने ममता बनर्जी की बात दोहराते हुए कहा कि तीसरे मोर्चे में शामिल करने के लिए दूसरे दलों के नेताओं से बात और मुलाकात की जाएगी।
 
केसीआर ने कहा कि लोगों को लग रहा है कि आम चुनाव से पहले एक फ्रंट सामने आएगा। मैं बता दूं कि यह आम लोगों का फ्रंट होगा। यह सिर्फ राजनीतिक दलों का गठबंधन नहीं होगा, इस मोर्चे में और लोगों को भी शामिल किया जाएगा। राव ने ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक सांसद और मंत्री भी रह चुकी हैं। इस वक्त राज्य की सीएम हैं। उन्हें काफी ज्यादा है, वह काफी वरिष्ठ नेता हैं। टीएमसी से मिलने के लिए टीआरएस प्रमुख केसीआर कोलकाता पहुंचे थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS