ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
कमलनाथ बने मध्यप्रदेश के सीएम, 17 दिसंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में मुख्‍यमंत्री पद का लेंगे शपथ
By Deshwani | Publish Date: 14/12/2018 10:13:01 AM
कमलनाथ बने मध्यप्रदेश के सीएम, 17 दिसंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में मुख्‍यमंत्री पद का  लेंगे शपथ

नई दिल्‍ली/भोपाल । मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद आखिरकार काफी गहमागहमी के बाद मध्‍य प्रदेश का मुख्‍यमंत्री तय हो गया है। गुरुवार दिन भर कांग्रेस आलाकमान की बैठकों के बाद कमलनाथ विधायक दल के नेता चुने गए। अब वे प्रदेश के नए मुख्‍यमंत्री होंगे। सूत्रों के मुताबिक कमलनाथ 17 दिसंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

 
आज कमलनाथ राज्‍यपाल से मिलेंगे और सरकार बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। कमलनाथ राज्‍यपाल आनंदी बेन से सुबह 10:30 बजे मुलाकात करने जाएंगे। माना जा रहा है कि कमलनाथ अपने मंत्रिमंडल के साथ शनिवार को शपथ लेंगे।
 
गुरुवार को दिल्‍ली और भोपाल में दिनभर चली रस्साकसी के बाद देर रात कमलनाथ के नाम का ऐलान मुख्‍यमंत्री के तौर पर किया गया। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी दी। कमलनाथ छिंदवाड़ा से नौ बार के सांसद रहे हैं। उन्हें चुनाव से ऐन वक्त पहले कांग्रेस अध्यक्ष बनाया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS