ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
ऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषित
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2020 3:53:10 PM
ऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषित

मुंबई। कोरोन वायरस ने अब बॉलिवुड अभिनेताओं के घर पर भी धावा बालना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक नए बॉलिवुड स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इनमें सबसे अहम मेगास्टर अमिताभ बच्चन का घर है। जहाँ श्री बच्चन व उनके बेटे अभिषेक शनिवार को ही पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराए गएं है।

 

वहीं अब उनके परिवार में ऐश्वर्या व उनकी बेटी अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जबकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन का रिपोर्ट फिल्हाल निगेटिव ही पाया गया है। जिसके साथ ही बीएमसी द्वारा उनके बंगले जलसा को सैनेटाइज किया गया और इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। ऐशवर्या व उनकी बेटी अराध्या फल्हाल अपने घर पर ही मॉजूद है लेकिन संभव है की उन्हें भी जल्द ही नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS