ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन
By Deshwani | Publish Date: 30/9/2020 10:18:03 AM
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। एक के बाद एक बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इस बीच, देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, उनकी पत्नी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। मंगलवार सुबह ही जांच के लिए उनका सैंपल भेजा गया था। यह जानकारी उपराष्ट्रपति के सचिवालय की ओर से ट्वीट कर दी गई है

 
उपराष्ट्रपति के सचिवालय के वेरीफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, " भारत के उपराष्ट्रपति का आज कोविड-19 का रूटीन टेस्ट हुआ, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, उनका स्वास्थ्य ठीक है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं, एहतियातन के तौर पर उन्हें होम क्वारंटीन में रहने की सलाह दी है। उपराष्ट्रपति की पत्नी, श्रीमती ऊषा नायडू की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह होम आइसोलेश में हैं।" 
 
संसद के मॉनसून सत्र में हुए थे शामिल
बता दें उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू हाल ही खत्म हुए संसद के मॉनसून सत्र में शामिल हुए थे। उनकी उम्र 71 साल है। इसके अलावा उन्होंने मंगलवार को ही फिक्की द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भी भाग लिया है। उन्होंने 'कोविड काल के बाद का वैश्विक स्वास्थ्य' पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित भी किया था।
 
बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, नितिन गडकरी समेत कई केंद्रीय मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इस बीच, देश में कोरोना संक्रमितों को आंकड़ा 61 लाख के पार पहुंच गया है। देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।
 
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में संक्रमुतों की संख्या बढ़कर 61,45,291 तक पहुंच गयी है और 96,318 लोगों की अब तक जान जा चुकी है। वहीं, इस वायरस से अब तक 51,01,397 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS