ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 7:44:21 PM
सामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'

मुरादाबाद। ईद के दिन मुरादाबाद के एक शॉपिंग मॉल के बाहर मुस्लिम युवकों को गले लगकर बधाई देने के बाद चर्चा में आई युवती ने शुक्रवार को मामले पर सफाई दी। अलीशा मलिक नाम की इस युवती ने शुक्रवार को मीडिया से कहा 'मेरी कोई गलत भावना नहीं थी। मैंने 100 लोगों को गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी। मैंने यह पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'। 

मामले में अलीशा का कहना है कि मेरे परिवार के पास इस तरह के संदेश आ रहे हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि मैंने अपने परिवार की इज्‍जत और धर्म को तबाह कर दिया है। अलीशा ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि आखिर यह वीडियो कैसे वायरल हो गया।  बता दें कि पिछले दिनों ईद के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें देखा जा सकता है कि मुरादाबाद के एक शॉपिंग मॉल के बाहर एक युवती मुस्लिम युवकों से गले लगकर उन्‍हें ईद की मुबारकबाद दे रही है। 

उससे गले लगने के लिए युवकों की लंबी लाइन लगी हुई थी। सभी एक के बाद एक अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। साथ ही पास में खड़ी इस युवती की सहेली उससे गले मिलने वाले युवकों की संख्‍या गिन रही है। इस युवती का नाम अलीशा है। ईद पर लोगों से गले मिलने के लिए सभी उसके साथ सेल्‍फी लेने में जुट गए थे। इस दौरान लोगों की भीड़ लगी हुई थी। लोग अपने मोबाइल पर इस घटना का वीडियो बना रहे थे।

 यह लड़की एक ओर तो लड़कों से गले मिल रही थी तो दूसरी ओर उसकी सहेली पास में खड़े होकर उससे ईद की मुबारकबाद गले लगकर देने वाले लड़कों की गिनती कर रही थी। लड़की खुशी-खुशी लड़कों से गले मिलती रही। हालांकि उससे गले मिलने वालों की लाइन में बच्‍चे भी शामिल थे। गले मिलने के बाद सेल्‍फी लेने का भी दौर काफी देर तक चलता रहा। हर एक लड़का उस लड़की के साथ सेल्‍फी लेने में जुटा रहा। हालांकि वेव सिनेमा प्रशासन ने इन लड़कियों के मामले से पल्‍ला झाड़ लिया है। उनका कहना है कि उन्‍हें इनके बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहीं बीजेपी के इलाकाई पार्षद ने इस घटना के लिए वेव सिनेमा के प्रबंधन को जिम्‍मेदार ठहराया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS