ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुरैना में ट्रैक्‍टर ने जीप को मारी टक्कर,12 की मौत, छह घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2018 11:40:29 AM
मुरैना में ट्रैक्‍टर ने जीप को मारी टक्कर,12 की मौत, छह घायल

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुरैना में भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, 6 लोगों के घायल होने की खबर है। इनमें दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है। आज तड़के सुबह  रेत से भरे ट्रैक्टर ने जीप को टक्कर मार दी। जिसके बाद 12 लोगों की मौत हो गई। घटना मुरैना में स्टेशन रोड थाना इलाके के गंज रामपुर की है। घटना के बाद एसपी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली।


ज्ञात हो कि आज सुबह गंज रामपुर इलाके से गुजर रहे ट्रैक्टर ने सामने से आ रही जीप में टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जीप के पुर्जों को काटकर अंदर से शव निकाले। 


घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर स्वास्थ मंत्री रुस्तम सिंह लोगों का हाल जानने पहुंचे। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। खबर के मुताबिेक, अवैध रेत से भरे ट्रैक्‍टर ट्राली ने गंजरामपुर के पास एक जीप में टक्‍कर मार दी जिससे जीप में सवार दस लोगों की मौके पर मौत हो गई। बता दें कि जीप में सवार लोग ग्‍वालियर से घुरघाना की ओर जा रहे थे। 


हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को जीप से बाहर निकालना शुरू किया और घायलों को पास के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि पुलिस से बचने के लिए ट्रैक्‍टर ट्राली तेज रफ्तार से जा रहा है जिसकी वजह से ये हादसा हुआ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS