ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
मध्यप्रदेश: राज्य सरकार ने किए 7 आईएएस अधिकारियों के तबादले
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 7:04:29 PM
मध्यप्रदेश: राज्य सरकार ने किए 7 आईएएस अधिकारियों के तबादले

भोपाल। चुनावी साल में मध्यप्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादलों का दौर जारी है। एक के बाद एक सभी विभागों में तबादले किए जा रहे है। इसी कड़ी में एक बार फिर राज्य सरकार ने सात आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं।

 
इसके अलावा राज्य शासन ने 1994 बैच के आईएएस अधिकारी संजय कुमार शुक्ला को नवीन व नवकरणीय ऊर्जा विभाग के प्रमुख सचिव का दायित्व और ऊर्जा विकास निगम के प्रबंध संचालक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। संजय कुमार शुक्ला वर्तमान में मप्र पॉवर मैनेजमेंट कंपनी जबलपुर के प्रबंध संचालक भी हैं। इसके अलावा खाद्य, नागरिक आपूर्ति व उपभोक्ता संरक्षण विभाग के संचालक श्रीमन शुक्ला को भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS