ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
राज्य
दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच ऑफिस में किया सरेंडर, हो रही है कड़ी पूछताछ
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 7:18:59 PM
दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच ऑफिस में किया सरेंडर, हो रही है कड़ी पूछताछ

 नई दिल्ली। अपने आश्रम की शिष्या से दुष्कर्म करने का आरोप झेल रहे शनिधाम संस्थान के संस्थापक दाती महाराज उर्फ मदनलाल ने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में समर्पण कर दिया है। कोर्ट की ओर से उन्हें सरेंडर करने का कल आखिरी दिन था। हालांकि वह न तो कल पुलिस के सामने पेश हुए और ना ही उन्होंने कोर्ट में सरेंडर किया। हालांकि दाती महाराज के वकील ने क्राइम ब्रांच को सूचित किया था कि उन्हें बुधवार तक का वक्त दिया गया है। 

 
अगर दाती मदन समर्पण नहीं करते तो कोर्ट से उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होना लाजिमी था। क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक दाती मदन और उसके तीनों साथी आरोपी भाई अनिल, अशोक और अर्जुन ने पहले भी 2 बार सामने आकर जांच में सहयोग करने की बात कही थी। लेकिन दोनों बार वे पेश नहीं हुए। 
 
दाती मदन और उनके तीनों साथी आरोपी भाईयों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की 15 सदस्यीय टीम ने रविवार को दिल्ली और राजस्थान में छापेमारी की और उनके आश्रम से अहम सबूत भी जुटाए। एसीपी रितेश कुमार के नेतृत्व में राजस्थान के पाली आश्रम गई थी। लेकिन, दाती मदन उससे पहले ही अपने आरोपी भाइयों के साथ रफू चक्कर हो गया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS