ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
जीत मिलने के बाद स्मृति ने कहा-एक नई सुबह और नया संकल्प अमेठी के लिए
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 6:45:04 PM
जीत मिलने के बाद स्मृति ने कहा-एक नई सुबह और नया संकल्प अमेठी के लिए

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में गांधी परिवार की परम्परागत सीट रही अमेठी से जीतने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वहां की क्षेत्रीय जनता का आभार प्रकट किया है। 17वीं लोकसभा चुनाव में अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पराजित करने के बाद पहली बार स्मृति ईरानी ने ट्वीट करके अमेठी के लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

 
स्मृति ने जीत मिलने के बाद पहली सुबह यानी आज ट्वीट करके लिखा कि ‘एक नई सुबह के लिए और एक नया संकल्प के लिए अमेठी की जनता को मेरा धन्यवाद और शत शत नमन’। आगे उन्होंने लिखा ‘आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया। अमेठी का आभार ।’
 
उल्लेखनीय है कि 2019 की 17वीं लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की प्रतिष्ठित और राहुल गांधी की पैतृक सीट अमेठी सीट में भाजपा प्रत्याशी ईरानी ने अपने प्रतिद्वंद्वी राहुल गांधी को हराकर 55,120 वोटों से जीत की दर्ज की है।
 
अमेठी लोकसभा सीट पर स्मृति ईरानी को 4,86,514 वोट मिले, जबकि उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 4,13, 394 वोट हासिल हुए हैं। अगर वोटों के प्रतिशत की बात करें तो स्मृति को 49.7 फीसदी और राहुल गांधी को 43.9 फीसदी मत हासिल हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS