ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कैराना उपचुनाव: इवीएम खराब होने से मतदाताओं में रोष
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 11:14:39 AM
कैराना उपचुनाव: इवीएम खराब होने से मतदाताओं में रोष

शामली। उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान सोमवार सुबह 7 बजे शुरू हो चुका है। इसी बीच शामली के दर्जनों मतदान केंद्रों पर ईवीएम खराब होने से हड़कंप मच गया है। शांतिपूर्वक तरीके से मतदान कराने के लिए भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि खोडसमा गांव के बूथ नंबर 5, झिंझाना के बूथ नंबर 58, बाबरी के बूथ नंबर 33, अग्रवाल धर्मशाला के बूथ नंबर 49, बड़ा बाजार, बनत के बूथ नंबर 91, चोसना के बूथ नंबर 34 और शामली के बूथ नंबर 17 ईवीएम मशीन खराब हो गई है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी और चुनाव आयोग के अधिकारी मौके पर पहुंचे है। ईवीएम मशीनों के खराब होने से मतदाताओं में भारी रोष देखने को मिल रहा है।

बता दें कि कैराना लोकसभा में करीब 16 लाख वोटर हैं। कैराना लोकसभा उपचुनाव में 12 प्रत्याशी मैदान में हैं। यह सीट भाजपा सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद खाली पड़ा हुआ था। मतदान के नतीजे 31 मई को आएंगे। इस सीट पर सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह और गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन के बीच है। सपा और रालोद गठबंधन को तमाम अन्य पार्टियों ने समर्थन दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS