ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान खान ने अपनी फिल्म 'लवरात्रि' का बदला नाम
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2018 2:26:49 PM
सलमान खान ने अपनी फिल्म 'लवरात्रि' का बदला नाम

मुंबई। सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को लेकर 'लवरात्रि' नामक फिल्म बनाई है जिसके गाने इन दिनों धूम मचाए हुए हैं। इस फिल्म के नाम को लेकर कुछ लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई थी।

 
 
कहा गया कि हिंदू भाई नवरात्रि नामक त्योहार मनाते हैं और इस त्योहार के नाम को बिगाड़ कर लवरात्रि रखा गया है। पुलिस और अदालत में भी शिकायत की गई कि भावनाएं आहत हो रही हैं।
 
सलमान इस मामले में कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। संभव है कि फिल्म के रिलीज के दौरान सिनेमाघरों में हंगामा हो और दर्शक फिल्म देखने से वंचित रह जाएं। इसलिए उन्होंने फिल्म का नाम ही बदल दिया है।
 
 
अब 'लवरात्रि' को 'लव यात्री' कहा जाएगा। इस बात की अधिकृत घोषणा हो चुकी है। यह फिल्म 5 अक्टोबर को रिलीज होने वाली है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS