ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसा
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2018 6:26:19 PM
सलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसा

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ का 'स्वैग' कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर 545 करोड़ रुपए की कमाई करके नया कीर्तिमान बनाया ही, लेकिन फिल्म के गाने ने उससे बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है। बॉलीवुड के इतिहास में शायद ही आज तक ऐसा हुआ हो।

 
पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का गाना 'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' एक बार फिर चर्चा में है। यह गाना इतना पॉपुलर हुआ कि यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 600 मिलियन यानी  60 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। इसके साथ ही यह किसी बॉलीवुड फिल्म का भारत में अब तक सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बन गया है। 
 
'स्वैग से करेंगे सबका स्वागत' गाने के बोल मशहूर गीतकार इरशाद कामिल ने लिखे हैं और विशाल ददलानी व नेहा भसीन ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। इरशाद 'बेबी को बेस पसंद है', 'अगर तुम साथ हो', 'तुम से ही', 'रब्बा मैं तो मर गया ओए', 'आज दिन चढ़ेया', 'ये इश्क हाए' और 'ओ नादां परिेंदे घर आजा' जैसे सुपरहिट गीत लिख चुके हैं।  वहीं, संगीतकार और गायक विशाल ददलानी 'बेबी को बेस पसंद है', 'मल्हारी', 'बलम पिचकारी', 'शीला की जवानी' जैसे कई ब्लॉकबस्टर हिट सॉन्ग गा चुके हैं।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS