ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
सलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्म
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2018 4:50:20 PM
सलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'जुड़वा' और 'बंधन' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रंभा ने बेटे को जन्म दिया है। रंभा की उम्र 40 पार चुकी है और वे तीसरी बार मां बनी हैं। यह खुशखबरी रंभा के पति इंद्रन पथ्मानाथन ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को दी।

 
 
23 सिंतबर को टोरंटो के माउंट सिनाई हॉस्पिटल में रंभा ने बेटे को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। पिछले महीने रंभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी गोदभराई की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही थीं। 
 
 
ज्ञात हो कि रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पथ्मानाथन से शादी की थी। रंभा इससे पहले दो बेटियों की मां हैं। उनकी बेटी लान्‍या 7 साल की है और साशा 3 साल की है। हालांकि रंभा और उनके पति के बीच साल 2016 में कुछ अनबन हो गया था, जिसके कारण वो अपने पति से कुछ समय के लिए अलग हो गई थीं। लेकिन इसके बाद उन्‍होंने अपने रिश्‍तों को सुधारने की कोशिश की और फिर से साथ आ गए। 
 
 
रंभा की फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 100 ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें ज्यादातर तमिल, तेलगु, मलयालम और हिंदी फिल्में है. सलमान खान के साथ इनकी 'जुड़वा' फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। हालांकि शादी के बाद इन्होंने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया और ये अब अपना पूरा समय अपने परिवार को देती हैं। रंभा अपने परिवार के साथ अब कनाडा के टोरंटो में शिफ्ट हो चुकी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS