ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पार
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2019 4:29:33 PM
रणवीर सिंह की 'गली बॉय' की धुआंधार कमाई जारी, 80 करोड़ के पार

मुंबई। जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वाय ने मंगलवार को सात करोड़ की कमाई की, जिसके साथ ही रिलीज के 6 दिन बाद फिल्म की कुल कमाई का आंकड़ा 88 करोड़ पंहुच गया। सौ करोड़ की कमाई करने वाले क्लब में पंहुचने में अब भी इस फिल्म को अगले दो दिनों में 12 करोड़ की कमाई करनी होगी, जिसे असंभव नहीं माना जा रहा है। 

 
फिल्म कारोबार के जानकारों की राय है कि फिल्म को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी अभी बनी हुई है, लेकिन साथ में ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म के बाद भविष्य के लिए दो ही दिन बचे हैं। शुक्रवार को रिलीज होने जा रही इंद्र कुमार की कामेडी फिल्म टोटल धमाल के बाद गली ब्वाय बाक्स आफिस पर बहुत मजबूत पोजीशन में नहीं रहेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS