ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
रोमांटिक सैड सॉन्ग "महसूस किया है" हुआ रिलीज़, दर्शकों से मिल रहा ज़बरदस्त रेस्पॉन्स
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2021 8:30:54 PM
रोमांटिक सैड सॉन्ग

दिल्ली। भारतीय संगीत जगत में फिल्मी गानों के साथ-साथ म्युज़िक एल्बम्स और स्वतंत्र कलाकारों का हमेशा से अपनी एक अलग पहचान रही है। 90 के दशक में इस तरह के एल्बम हमे खूब सुनने को मिलते थे और काफ़ी पसंद भी किए जाते थे। फिर इसमें थोड़ा गिरावट आने लगा और फिल्मी संगीत को प्रमुख माना जाने लगा, लेकिन जबसे डिजिटल युग आया है तो एक बार फिर से एल्बम्स और स्वतंत्र संगीत की लहर वापस आ गई है। इसी क्रम में अभी हाल ही मे ज़ी म्यूज़िक कंपनी द्वारा एक सैड रोमांटिक सिंगल "महसूस किया है" रिलीज हुआ जिसे लोग काफ़ी पसंद कर रहे हैं।





इस गाने को गाया व कंपोज किया है सौविक कबी ने जबकि लिखा है सौंदर्य सुरभि ने। इसके वीडियो के मुख्य भूमिका में संगीता मीना व साजिद बुबेरे नज़र आ रहे हैं।जे. एस. टी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस वीडियो सॉन्ग का निर्देशन जितेंद्र सिंह तोमर ने किया है। इसके सह निर्माता विकास कुमार और क्रिएटिव डायरेक्टर नीरज शोजन हैं।




यह गीत एक ट्रेजेडी से भरपूर अधूरे प्रेम कहानी को दर्शाती है जिनका प्यार किसी कारण से पूरा नहीं हो पाता और उसी प्यार के एहसास में पूरी जिंदगी गुज़ार देते हैं। यह पूरी तरह से भावनात्मक रोमांटिक गीत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS