ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
मनोरंजन
मलेशिया में होगा चौथा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2018 4:28:25 PM
मलेशिया में होगा चौथा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड

 नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा का एकमात्र इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (आईबीफा) इस बार मलेशिया में 21 जुलाई 2018 को होगा। आयोजक ने बताया कि इस अवॉर्ड समारोह में भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी, सुनील शेट्टी, रवि किशन, दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, रानी चटर्जी,  अक्षरा सिंह, काजल राघवानी, स्वीटी छाबरा, गुंजन पंत, गुंजन कपूर, विनय आनंद, कृष्णा अभिषेक, अरविंद अकेला कल्लू, रितेश पांडे, मधु शर्मा, मोनालिशा, आम्रपाली दुबे, संजय भूषण पटियाला, सीमा सिंह, अवधेश मिश्रा, पायल रोहतगी, शिविका दिवान, श्यामली, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, राकेश मिश्रा, निशा दुबे और राजीव मिश्रा सहित अन्य सितारे भी शिरकत करेंगे। 

 
इस अवसर पर भोजपुरी सिनेमा में योगदान देने वाले कुछ विशिष्ठ अतिथियों का सम्मान भी किया जाएगा. साथ ही सवेश्रेष्ठ फिल्मों और कलाकारों तथा टेक्निशियनों का सम्मान भी किया जाएगा। इस समारोह में मलेशिया सरकार की और भारत के कुछ अतिविशिष्ठ अतिथि भी शामिल होंगे। फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने भोजपुरी फिल्मों और गानों में आई अश्लीलता पर चिंता जताते हुए कहा कि भोजपुरी में बहुत अच्छी फिल्में भी बनती हैं। इस इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड (आईबीफा) के जरिए दिखाया जाएगा कि कितनी अच्छी फिल्में बनी हैं। 
 
उन्होंने कहा कि भोजपुरी से अश्लीलता खत्म हो इसके लिए कई बड़े कलाकारों को अवॉर्ड समारोह में बुलाया जा रहा है और भोजपुरी का अच्छा स्वरूप दिखाया जाएगा। याशी फिल्म्स के अभय सिन्हा ने अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड समारोह (आईबीफा) के आयोजन की विदेश की धरती पर शुरुआत किया और भोजपुरी फिल्मों के सितारों को देश से बाहर ले जाकर सम्मान दिलाया। वहीं दूसरी ओर भोजपुरी की दुनिया को विस्तार देते हुए अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म दिया। इस अवॉर्ड समारोह को लेकर भोजपुरी सिनेमाजगत में उत्साह का माहौल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS