ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
मनोरंजन
मणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नाम
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2019 4:20:02 PM
मणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नाम

मुंबई। कंगना के जन्मदिन के मौके पर उनकी एक नई फिल्म की घोषणा हुई है। ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयाललिता की जिंदगी पर आधारित होगी। कंगना की पिछली फिल्म मणिकर्णिका के लेखक केवी विजयेंद्र राव इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगे और निर्देशन की कमान विजय करेंगे, जो इससे पहले कई तेलुगु फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। 

 
जानकारी के अनुसार, ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में एक साथ बनेगी। हिंदी में इसे जया नाम से बनाया जाएगा। इस फिल्म के लिए कंगना से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और विद्या बालन के नामों की चर्चा थी। अभी ये स्पष्ट नहीं है कि इस फिल्म का निर्माण कब से शुरु होगा और इसे कब तक रिलीज किया जाएगा। कंगना के लिए बताया जाता है कि इन दिनों वे अश्विनी अयैर तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म पंगा की शूटिंग में व्यस्त हैं।
 
इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्येलर की भूमिका में नजर आएंगी। ऋचा चड्ढा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इसी साल उनकी एक और फिल्म मेंटल है क्या रिलीज होने जा रही है, जिसमें उनके साथ राजकुमार राव की जोड़ी नजर आएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS