ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाटबिहार:10 जोड़ी ट्रेनें 25 फरवरी तक रद्द,नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर रेलखंड की ट्रेनें रहेंगी प्रभावितप्रधानमंत्री ने मिजोरम के निवासियों को राज्‍य के स्‍थापना दिवस पर शुभकामनाएं दी
मनोरंजन
भोजपुरी स्‍टार रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का First Look मचा रहा है धूम
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 3:35:29 PM
भोजपुरी स्‍टार रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘रानी वेड्स राजा’ का First Look मचा रहा है धूम

नई दिल्‍ली। 'क्‍वीन ऑफ भोजपुरी' का टाइटल रखने वाली एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट हो गया है। इस फिल्‍म के पहले लुक का रानी के फैंस कुछ इस कदर इंतजार कर रहे थे कि रिलीज के साथ ही यह काफी वायरल हो गया है। इसमें रानी और रितेश एक दूसरे के आखों में झांकते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के पोस्‍टर से साफ है कि यह एक रोमांटिक लव स्‍टोरी है। फिल्‍म के प्रशांत कुमार गिरी पहले ही ‘रानी वेडस राजा’ को सामाजिक इंटरटेनिंग फिल्‍म बता चुके हैं। वहीं, अपनी गायकी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले राजा यानी रितेश पांडेय की केमेस्‍ट्री पहली बार रानी के साथ बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

 
इस जोड़ी का इंताजर दोनों के फैंस को तो है ही, साथ ही भोजपुरिया फिल्‍म पंडितों की भी नजर इस जोड़ी पर है कि वे फिल्‍म को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं। फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद रानी चटर्जी ने कहा कि ‘रानी वेडस राजा’ की स्क्रिप्‍ट मेरे मूड के हिसाब से है। फिल्‍म की कहानी दर्शकों को बखूबी पसंद आयेगी और वे सिनेमाघरों से भरपूर मनोंरजन के बाद ही बाहर आयेंगे। अभी फर्स्‍ट लुक को जिस तरह से लोगों ने सराहा है, वह हमारा हौसला बढ़ाने वाला है। बता दें कि अभी इस फिल्‍म का ट्रेलर और टीजर आना बाकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS