ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
बैग में मिली मॉडल की लाश, पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पकड़ा आरोपी दोस्त
By Deshwani | Publish Date: 16/10/2018 4:38:43 PM
बैग में मिली मॉडल की लाश, पुलिस ने 4 घंटे के अंदर पकड़ा आरोपी दोस्त

मुंबई। मुंबई के मलाड इलाके में एक मॉडल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। यह लाश बैग से बरामद की गई। लाश की पहचान 23 साल की मानसी दीक्षित के रूप में की गई है, जो राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और मुंबई में मॉडलिंग कर रही थी। बैग मिलने के 4 घंटे के अंदर ही बांगुर नगर पुलिस ने हत्या के आरोप में सेकंड ईयर के एक स्टूडेंट को गिरफ्तार कर लिया, जो मिल्लत नगर अंधेरी (पश्चिम) में रहता था। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद (20) के रूप में हुई। 

 
 
पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। वहीं दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई। सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 
 
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूटकेस मिलने की खबर पर तो जब पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग अपने कब्जे में लिया और उसे खोला अंदर एक महिला की लाश थी, जिसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया।
 
 
 सईद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मानसी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS