ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
बिपाशा के बॉलीवुड में 18 साल, 'अजनबी' से की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 4:59:24 PM
बिपाशा के बॉलीवुड में 18 साल, 'अजनबी' से की थी बॉलीवुड करियर की शुरुआत

नई दिल्ली। बॉलीवुड की हॉटेस्ट और बोल्ड अभिनेत्री  बिपाशा बसु ने फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल पुरे कर लिए है। उन्होंने फिल्म 'अजनबी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में 18 साल पूरे होने पर बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक ख़ूबसूरत पोस्ट शेयर की है। बिपाशा ने लिखा है -'18 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे बाहें फैला कर स्वीकार किया  मेरी रिलीज फिल्म 'अजनबी' के साथ और दर्शकों ने भी मुझे प्यार से अपने दिलों में जगह दी। फिल्मों के माध्यम से अपनी इस अद्भुत यात्रा के लिए मैं सबकी आभारी हूँ। 
 
उल्लेखनीय है बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई फिल्म अजनबी से की। इस फिल्म में वह निगेटिव किरदार में नजर आई। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। इसके बाद बिपाशा ने कई फिल्मों में अभिनय किया। जिनमें 'गुनाह', 'राज', 'फुटपाथ', 'अपहरण', 'रेस 2 ', 'अलोन' आदि शामिल है। बिपाशा ने 2016 में अभिनेता करण ग्रोवर से शादी कर ली।  बिपाशा इन दिनों फिल्मों से दूर है,लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है। बिपाशा अक्सर सोशल मीडिया पर हेल्थ संबधी वीडियो शेयर करती रहती है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS